Sunday , May 26 2024

2022 मे भी प्रबुद्ध वर्ग पहले की तरह भाजपा के साथ खड़ा होगा : सुब्रत पाठक, सांसद कन्नौज

*2022 मे भी प्रबुद्ध वर्ग पहले की तरह भाजपा के साथ खड़ा होगा : सुब्रत पाठक,प्रदेश महामंत्री एवं लोकसभा सांसद कन्नौज*

उत्तर प्रदेश की सभी विधान सभाओं में आयोजित होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन के क्रम में आज जनपद इटावा की सदर विधानसभा का प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम संयोजक श्री शरद वाजपेयी जी के संयोजन में एवं डॉक्टर श्री राजीव लोचन शुक्ला जी की अध्यक्षता में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्पार्चन एवं दीप प्रज्वलित करके भाजपा के जिला कार्यालय में सम्पन्न हुआ ।

प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम की प्रस्तावना रखते हुए विधानसभा कार्यक्रम संयोजक शरद वाजपेयी जी ने कहा केंद्र की मोदी सरकार तथा प्रदेश की योगी सरकार के सभी निर्णय किसी एक समाज या वर्ग के लिए नही अपितु सर्व समाज के लिए है। सबका साथ, सबका विकास के मार्ग पर चलकर सरदार पटेल, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों का भारत निर्माण करने के लिए भाजपा कटिबद्ध है।

प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सदर विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया जी ने कहा प्रबुद्ध वर्ग समाज का ना सिर्फ नेतृत्व करता है बल्कि समाज मे व्याप्त कुरीतियो को भी दूर करता है। ऐसा वर्ग जातीयता को परे रखकर राष्ट्रहित मे अपने निर्णय लेता है। प्रबुद्ध वर्ग भलीभाँति जानता है कि देशहित मे कार्य करने वाली पार्टी सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है। जहाँ जातिवाद या वंशवाद नहीं चलता है। यही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहाँ बूथ अध्यक्ष पार्टी का नेतृत्व करता है और चायवाला प्रधानमंत्री बन सकता है।

प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री एवं लोकसभा सांसद कन्नौज श्री सुब्रत पाठक जी ने कहा पीएम मोदी नये भारत की परिकल्पना के साथ देश को सुपरपावर बनाना चाहते है। प्रधानमंत्री समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत है।

प्रदेश मे योगी सरकार के नेतृत्व मे आये बदलाव को लोग महसूस कर रहे है। प्रदेश को ना सिर्फ अपराधियों से मुक्त किया बल्कि उनकी अवैध सम्पतियो को भी जब्त किया गया। राममंदिर , धारा 370 हटाने और कोरोना काल मे 80 करोड़ देशवासियों को निशुल्क खाघान्न और सभी देशवासियों को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराने का भी जिक्र करते हुए सांसद जी ने कहा कि ये सराहनीय कार्य करने के लिए जनता मुक्तकंठ से प्रशंसा कर रही है।

देश के भ्रष्टाचारियों ने देश मे महल बना लिये चाहे कांग्रेस हो या समाजवादी परिवार लेकिन हमारे प्रधानमंत्री जी ने कोई मकान कोठी नही बनाई हमने गांव में गरीब का घर व शौंचालय बनाया है हमारी सरकारों में गरीबों का उत्थान हुआ है। भले लोगो को समाज मे आगे आना ही चाहिये। इतिहास में भी प्रबुद्ध वर्ग सामने आया था और समाज को बचाया था। हमारे पड़ोस में ही कट्टरपंथियों ने मन्दिर गुरुद्वारे तोड़ दिये है संस्कृति ही नष्ट कर दी गई । 75 साल पहले के पाकिस्तान में हिन्दू 27 प्रतिशत हुआ करता था जो अब मात्र 1 प्रतिशत ही रह गया तो आखिर क्यों ? अफगानिस्तान में तालिबान के द्वारा किये अत्याचार का किसी सेक्युलर ने विरोध नही किया। हमारे समाज को अंग्रेजो व मुगलों के बाद कॉंग्रेस व समाजवादी व बहुजन समाजवादी पार्टी प्रदेश को जाति में बांट रही है। हम सत्ता समाज को जोड़ने के लिये लाना चाहते है लेकिन अन्य पार्टियां समाज को तोड़ने का काम करना चाहती है।

अब गरीबो की भूमि कब्जा नही होती अब भूमाफियाओं की भूमि गरीबो में बांटी जा रही है। रोजगार में हमने 4.50 लाख लोगों को रोजगार दिया है। प्रदेश में 4 एक्सप्रेस वे का निर्माण हो रहा है । कभी प्रदेश में 17 मेडिकल कॉलेज ही हुआ करते थे लेकिन अब प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज सरकार बनवाने जा रही है।