Saturday , May 25 2024

जय परशुराम के उदघोषों के साथ ब्राह्मण समाज ने दिया पं0 राजकुमार रावत को समर्थन

 

मथुरा से अजय ठाकुर

गोवर्धन – सोमवार शाम राधाकुण्ड मार्ग स्थित काशी विश्वनाथ धाम में ब्राह्मण समाज की सभा आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि की भूमिका में पूर्व विधायक पं राजकुमार रावत रहे। सभा का आयोजन स्व काशी नाथ जी की पूर्ववत इच्छा को पूरा करने के लिए किया गया। सभी ब्राह्मण समाज ने मिलकर अपने पूर्व विधायक का माला, दुपट्टा पहनाकर व स्मृति चिन्ह प्रदान कर गर्मजोशी से स्वागत किया। सभा का संचालन आचार्य पूर्णप्रकाश कौशिक ने किया।

पं राजकुमार रावत ने समस्त सरदारी के चरणों मे अपना अभिनन्दन करते हुए कहा कि बहन कुमारी मायावती के द्वारा ये एलान कर दिया गया है कि ब्राह्मणों के साथ जो दुर्व्यवहार, अत्याचार और जो अनैतिक कार्य हुए हैं उनके लिए एक आयोग बनाकरके उनकी जांच की जाएगी और अपराधियों को दण्डित कर ब्राह्मण समाज के मान सम्मान की रक्षा की जाएगी। पूर्व निर्माणित सड़क के बारे में उन्होंने सड़क निर्माण का लेवल उसी प्रकार बनबाया जो आपकी मांग थी, नहीं तो लोगों के घरों में पानी घुस जाता। जिसके लिए प्रशासन से मुझे खामियाजा भुगतना पड़ा। परन्तु सर्व समाज की रक्षा की खातिर जो करना पड़ेगा मैं करूँगा।
गणेश दत्त शर्मा ने कहा हमने कभी आपको वोट नहीं दी, और न ही देंगे। हम अपनी वोट आपके गोवर्धन प्रतिनिधि श्री घर पाठक को ही देते आ रहे हैं और आगे भी देंगे। दरअसल गोवर्धन की जनता श्री धर पाठक को राजकुमार रावत जी के प्रतिनिधि के रूप में स्वीकारती है।
पूर्व चेयरमैन पं रामभरोसी पाठक द्वारा रावत जी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ब्राह्मण चाहे हाथी पर चढ़कर आये हमें हृदय से उसको पास करना है। पूर्व चेयरमैन स्व रज्जो भैया के सुपुत्र संजय शर्मा ने कहा कि 2011 में रावत जी ने पी डब्ल्यू डी को साफ बोल दिया कि बस स्टैंड से डीग अड्डा तक बुलडोजर नहीं चलेगा, ऐसे बात के धनी विधायक के लिए हम सभी लोग तैयार हैं।
सभा में मौजूद सभी लोगों ने पं राजकुमार रावत का आगामी चुनावों में खुलकर साथ देने का भरोसा दिलाया। भगवान परशुराम और गिरिराज धरण के उदघोषों से वातावरण गूँजजायमान हो उठा। सभा के समापन में सभी ब्राह्मणों ने एक स्वर में पंo राजकुमार रावत ज़िंदावाद के नारे लगाए और भोजन प्रसादी ग्रहण किया।