Monday , May 20 2024

पोलिंग पार्टियां बूथों पर पहुंची, मतदाता निर्भीकता से वोट डालें- एसडीएम

_____
   जसवंतनगर(इटावा)।11 मई  गुरुवार को होने वाले पालिका चुनाव के लिए राजकीय बालिका इंटर कॉलेज से विभिन्न पोलिंग पार्टियों को रवाना किया  गया जो यहां के यूपी मतदान केंद्रों के 24 बूथों पर बुधवार दोपहर को ही पहुंच गई।
 इस बार कन्या कंपोजिट(कन्या मिडिल स्कूल) विद्यालय को मॉडल पिंक बूथ बनाया गया है। यहां पर पीठासीन अधिकारी से लेकर सभी महिला कर्मचारी तैनात किए गए है।
     उपजिलाधिकारी जसवंतनगर कौशल कुमार ने बताया कि पालिका चुनाव के लिए 10 मतदान केंद्र तथा 24 बूथ बनाए गए  हैं।सभी बूथों पर  पोलिंग पार्टियां पहुंचने के बाद उनके पहुंच जाने की खैर खबर यहां कंट्रोल केंद्र पर  पंहुचा गई। किसी पोलिंग पार्टी के  पंहुचने में रुकावट नहीं आई।
     उपजिलाधिकारी ने अपील की है की चुनाव में सभी मतदाता निर्भीक और स्वेच्छा से मतदान करें। यदि इसमें किसी भी मतदाता को  बाधा होया किसी प्रकार की कोई शिकायत हो, तो इसकी सूचना उन्हे या पुलिस को दें।दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।
    बनाए गए कंट्रोल केंद्र पर मौजूद एसपी क्राइम सुबोध गौतम ने बताया कि चुनाव के लिए पर्याप्त फोर्स की व्यवस्था की गई है। कलेस्टर तथा सेक्टर मोबाइलों को ड्यूटी पर लगाया गया है, जो लगातार  भ्रमण कर बूथों की निगरानी रखेंगे।
 प्रत्येक बूथ पर फोटोग्राफी की व्यवस्था की गई है, ताकि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो सके।
  पोलिंग पार्टियों के रवाना  होने के दौरान  इस दौरान क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर अतुल प्रधान, प्रभारी निरीक्षक मुकेश सोलंकी  आदि के अलावा अन्य एडमौजूद रहे।
*वेदव्रत गुप्ता
फ़ोटो:- राजकीय बालिका इंटर कॉलेज से रवाना होने से पूर्व पोलिंग पार्टियां, बनाया गया कंट्रोल केंद्र, इनसेट में एसडीएम कौशल कुमार