Sunday , June 23 2024

Tata Safari गोल्ड एडिशन की पहली झलक ने लुटा कार लवर्स का दिल, IPL के दौरान होगी अनवीलिंग

टाटा सफारी को कई रंग विकल्पों में पेश किया जाता है, लेकिन गोल्ड कलर उन सभी में से सबसे दमदार ऑप्शन होगा। दरअसल टाटा मोटर्स ने हाल ही में सफारी एसयूवी गोल्ड एडिशन की एक झलक देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

टाटा सफारी वर्तमान में भारतीय बाजार में पांच कलर स्कीम्स – रॉयल ब्लू, ट्रॉपिकल मिस्ट, डेटोना ग्रे, ऑर्कस व्हाइट और ट्रॉपिकल मिस्ट एडवेंचर में उपलब्ध है। अतिरिक्त गोल्डन पेंट स्कीम सफारी लाइनअप को मजबूत कर सकती है, जिससे वाहन को अधिक प्रीमियम लुक और फील मिल सकता है।

क्रिकेट टूर्नामेंट, जो पहले भारत में कोविड -19 महामारी के कारण बीच में रुका हुआ था, 19 सितंबर से फिर से शुरू होगा और 15 अक्टूबर तक चलेगा। टाटा मोटर्स को जल्द ही सफारी गोल्ड संस्करण का अनावरण करने जा रही है और इसे क्रिकेट स्थलों पर प्रदर्शित करगी।

इंटीरियर की बात करें तो टाटा सफारी में 8.8 इंच का फ्लोटिंग आइलैंड इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का इंस्ट्रुमेंट पैनल, JBL स्पीकर्स, पैनोरॉमिक सनरूफ आदि को शामिल है। इसके अलावा एसयूवी में कनेक्टेड फीचर्स, वॉइस कमांड, फ्रंट वेन्टिलेटेड सीट्स, एयर प्यूरीफायर जैसे प्रीमियम फीचर्स भी शामिल हैं।