Sunday , June 23 2024

उन्नाव चेयरमैन का दो बार चुनाव लड़ चुके फुरकान अंसारी ने प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व मे सपा की सदस्यता ग्रहण किया

 

बांगरमऊ उन्नाव
गंजमुरादाबाद । नगर के कद्दावर नेता और दो बार नगर पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके फुरकान अंसारी ने तीन दिन पूर्व सपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल से सपा की सक्रिय सदस्यता ग्रहण करने के बाद शनिवार को अपने आधा सैकड़ा समर्थकों के साथ जिला कार्यालय पहुंचकर जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव से मुलाकात की । इस दौरान श्री यादव ने श्री अंसारी से आगामी विधान सभा चुनाव में कड़ी मेहनत करने की अपील की ।
बताते चलें कि नगर के मोहल्ला अंसार मैदान निवासी फुरकान अंसारी दो बार नगर पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाग्य आजमा चुके हैं । उन्होने गत् 15 सितम्बर को लखनऊ में अपने आधा सैकड़ा साथियों के साथ सपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल से सक्रिय सदस्यता ग्रहण की थी । शनिवार को उन्होने जनपदीय सपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह यादव से मुलाकात की । इस दौरान श्री यादव ने श्री अंसारी को आगामी विधान सभा चुनाव के कड़ी मेहनत करते हुए प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की अपील की और क्षेत्र में भ्रमण कर सपा की रीतियों नीतियों को जनता के बीच पहुंचने का आह्वान किया ।
इस मौके पर सुरेश पाल, हाजी सुहैल अंसारी , सूफी मियां , रेहान खां , फजल मियां , यकीन खान , सिराज अहमद और पप्पू आदि सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
अर्जून तिवारी उन्नाव संवाददाता