Saturday , May 4 2024

धीमी हुई गॉडजिला x कॉन्ग की रफ्तार, क्रू भी नहीं भर सकी उड़ान, जानें बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघर इस बार दर्शकों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है। थिएटर्स में इस समय ‘गॉडजिला x कॉन्ग द न्यू एंपायर’ का धमाल देखने को मिल रहा है। वहीं, दूसरी और करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की ‘क्रू’ भी दर्शकों की खूब सराहना बटोर रही है। रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को भले ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि, बुधवार को सारी ही फिल्म की कमाई काफी धीमी रही है। तो आइए जानते हैं कि किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया है।

29 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘क्रू’ का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की अदाकारी लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए 43.75 करोड़ रुपये बटोरे थे। वहीं, 13वें दिन फिल्म ने 1.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 63.22 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि, उम्मीद है कि वीकएंड में फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है।

‘गॉडजिला x कॉन्ग द न्यू एंपायर’ दुनियाभर में अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म दर्शक जुटाने में भी कामयाब रही है। पहले हफ्ते के बाद लोगों को उम्मीद थी कि फिल्म दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई करने में कामयाब होगी। हालांकि, गॉडजिला x कॉन्ग की कमाई धीमी हुई है। 13वें दिन इस फिल्म ने 1.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, अब फिल्म की कुल कमाई 77.36 करोड़ रुपये हो गई है।

रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा सकी है। रणदीप ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की थी, लेकिन दर्शकों ने इसे उतना पसंद नहीं किया। बता दें कि फिल्म ने 20वें दिन महज 25 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 21.85 करोड़ रुपये हो गया है।