Tuesday , May 28 2024

सड़क किनारे गाड़ी का पहिया बदल रहे चालक-खलासी को ट्रक ने रौंदा, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल

बिहार के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा-पकड़ी मार्ग एसएच 90 पर चौरसिया लाइन होटल के पास एक सड़क दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है। जबकि उसी ट्रक का खलासी बुरी तरह से घायल हो गया। घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष राजीव कुमार रंजन सिंह ने अविलंब पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा। जहां पाया कि ट्रक ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि खलासी को इलाज के लिए पुलिस ने उठाकर सीएचसी में भर्ती करवाया। वहीं जिस ट्रक से टक्कर लगी थी, पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया। मामले में मृत ड्राइवर के पिता रामदास यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मृतक के पिता ने प्राथमिकी में बताया कि ट्रक की टक्कर लगने से उसके बेटे उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गौरी बुजुर्ग निवासी मनोज यादव (30) की मौत हो गई है। वहीं, गौरी बाजार निवासी खलासी कृष्ण यादव बुरी तरह से जख्मी हो गया है। यह घटना रविवार की देर रात में घटी।

जानकारी के मुताबिक, मनोज यादव अपना लोडेड ट्रक लेकर राजापट्टी कोठी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में पंचर हो जाने की स्थिति में ट्रक को सड़क किनारे लगाकर उसका पहिया बदल रहा था। तभी पीछे से तेज गति में आ रहे दूसरे ट्रक ने दोनों को रौंद दिया। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस उसके ट्रक को जब्त कर लिया है।

वहीं, जिस ट्रक के चालक की मौत हो गई, उस गाड़ी के मालिक को बुलाया गया। उसके बाद वह अपने ट्रक को गंतव्य तक ले गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में ट्रक मालिक और अज्ञात चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।