Saturday , May 25 2024

सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने जन सुनवाई के दौरान फरियादियों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को जांच कर त्वरित कार्यवाई के निर्देश दिए

अरुण दुबे भरथना

सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने जन सुनवाई के दौरान फरियादियों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को जांच कर त्वरित कार्यवाई के निर्देश दि,साथ ही उन्होंने 21 पात्रजनो को खाद्यान्न वितरण भी किया।

भरथना स्थित लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने विद्यायक सावित्री कठेरिया,तहसीलदार हरिश्चन्द्र,पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह,ईओ राम आसरे कमल,अवर अभियंता विधुत गोविंद पोरवाल आदि की मौजूदगी में कई फरियादियों की समस्याएं सुनी,जिसमे नगर के मोहल्ला बाजपेयी नगर के उमाकांत मिश्रा ने जमीन पर जबरन बाउंड्री बाल बनाए जाने,नगला पूठ के सुधीर,सत्यभान आदि ने गांव जाने वाले मुख्य मार्ग का निर्माण कराने,इसी गांव के रामलखन ने प्लाट पर कब्जा को लेकर,मंडी रोड के प्रह्लाद सिंह ने प्लाट पर अवैध कब्जे को लेकर शिकायती पत्र दिया,इसके अलावा कई अन्य फरियादियों द्वार अपनी शिकायत को लेकर प्रार्थना पत्र दिए गए। सांसद ने पुलिस आदि विभाग से संबंधित शिकायतों को त्वरित निस्तारण के कड़े निर्देश दिए। इन दौरान सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल,सभासद हरिओम दुबे,मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी,अनूप जाटव आदि पार्टी नेता व कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जन सुनवाई कार्यक्रम के बाद सांसद द्वारा क्रय विक्रय समिति बालूगंज के परिसर में पात्रजनो को खाद्यान्न वितरण किया गया,कार्यक्रम में 21 पात्रजनो को राशन सामिग्री वितरित की गई।

फ़ोटो