Saturday , May 4 2024

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने किया आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर का आयोजन, पहुंचे ये सितारे

कृष्णा अभिषेक की बहन और बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। आरती सिंह की शादी बिजनेसमैन दीपक चौहान से हो रही है। शादी 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होगी। हालांकि, शादी से पहले आरती की भाभी और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने उनके लिए मुंबई में ब्राइडल शॉवर का आयोजन किया, जिसमें मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की।

कश्मीरा शाह ने होने वाली दुल्हन के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। आरती को एक खूबसूरत नीली बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया, जबकि कश्मीरा शाह ने एक सुंदर बकाइन रंग की पोशाक पहनी थी। इस कार्यक्रम के लिए कृष्णा अभिषेक अपनी बहन के साथ नीले रंग में ट्विनिंग कर रहे थे। पार्टी में आरती अपनी मां के साथ पहुंचीं। इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री की भी कई हस्तियां शामिल हुईं।

आरती की चचेरी बहन और अभिनेत्री रागिनी खन्ना भी उनके ब्राइडल शॉवर का हिस्सा थीं। कश्मीरा द्वारा आयोजित पार्टी में माही विज, अयूब खान, दीपशिखा नागपाल, तनाज ईरानी, बख्तियार ईरानी, अपनी पत्नी के साथ गोविंद नामदेव भी शामिल हुए। आरती ने एक खूबसूरत केक काटा। उन्होंने ब्राइडल शॉवर में जमकर डांस भी किया। आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर में रोहित वर्मा भी शामिल हुए।

हाल ही में आरती सिंह अपनी शादी का कार्ड लेकर कशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची थीं। उन्होंने पहला निमंत्रण पत्र भगवान के चरणों में अर्पित किया। अब आरती 25 अप्रैल, 2024 को मुंबई में अपने प्यार दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आरती सिंह और उनके परिवार का इंडस्ट्री में बड़ा कनेक्शन है, इसलिए उम्मीद है कि उनकी शादी में बड़े-बड़े सितारे शामिल होंगे। मशहूर अभिनेता गोविंदा निस्संदेह इस शादी में शामिल होंगे, जिसका खुलासा खुद अभिनेत्री आरती ने किया था।

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर कथित तौर पर आरती सिंह के साथ एक मजबूत रिश्ता साझा करते हैं और उनके शादी में पहुंचने की उम्मीद है। कॉमेडियन डॉली सिंह अपने परिवार के साथ शादी के दिन वहां मौजूद रहेंगी, क्योंकि उन्होंने निमंत्रण मिलने के बारे में अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। आरती की शादी में शामिल होने वाले अन्य कलाकार अयाज खान, रश्मि देसाई, समीर सोनी, नीलम कोठारी और शेफाली जरीवाला हैं।