Saturday , July 13 2024

पाकिस्तानी बीवी को बरेली में शौहर ने दिया तलाक, आपबीती बताते हुए रो पड़ी पीड़ित

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन तलाक का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला पाकिस्तान की रहने वाली है। उसने बताया कि उसका निकाह 2008 में पाकिस्तान में ही बरेली के युवक से हुआ था। उसके दो बच्चे हैं। उसने बताया कि शौहर व ससुरालवाले कई साल से उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। इस मामले में उसने मुकदमा भी दर्ज करवा रखा है। पति ने मंगलवार को उसको बुरी तरह पीटा। उसे तीन तलाक देकर बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने बुधवार को दरगाह पहुंच कर मौलाना शहाबुद्दीन रजवी से मदद मांगी। कोतवाली में तहरीर भी दी है।

पाकिस्तानी महिला ने रो-रोकर अपना दर्द बयां किया। उसने बताया कि वह मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली है। साल 2008 में उसका निकाह हुआ था। तब शौहर ने कहा था कि वे लोग वहीं रहेंगे। पांच महीने पाकिस्तान में रहने के बाद शौहर उसे बहला-फुसलाकर बरेली ले आया। बरेली आने के बाद शौहर और ससुरालवालों ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया।

चाकू दिखाकर धमकाता है शौहर
पीड़ित ने बताया कि शौहर शराब पीकर घर आता है। उसे और बच्चों को चाकू दिखा धमकाता है। इरम ने इन लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवा रखा है। शौहर साजिश रचकर उसके लंबी अवधि के वीजा में अड़चन डालता है। मुकदमा वापस लेने के लिए लगातार दबाव बना रहा है। ससुरालवाले उसे और बच्चों को खाने पीते के लिए नहीं देते हैं। अब हद से ज्यादा हो गया है। अब बर्दाश्त नहीं होता है।

पीड़ित ने बताया कि मंगलवार रात को शौहर कमरे में आया। उसे गालियां दीं और मारा-पीटा। इस दौरान उसने तीन तलाक दे दिया। उसने धमकी दी कि मुकदमा वापस ले ले वरना जान से मार दूंगा। तेरे घरवालों को तेरी लाश भी नसीब नहीं होगी। पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से भी की है।