Wednesday , July 24 2024

सरकार हत्या और आत्महत्या दोनों तरफ से जांच करेगी- सूर्य प्रताप शाही कृषि मंत्री

इटावा- प्रदेश कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत पर कहा सरकार आत्महत्या और हत्या दोनो ही एंगिल से जांच करेगी महंत जी की मौत से हम सभी आहत और दुःखी है, कृषि मंत्री ने कहां जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी, सी बी आई जांच के सवाल पर बोले मुख्यमंत्री जी आज वहां गए है वह ही इस पर फैसला लेगगा

जनपद प्रभारी मा. कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही जी एवं जनपद संगठन प्रभारी श्री सत्यपाल सिंह
जी द्वारा सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में जिला पदाधिकारियों की ‘परिचय एवं आगामी कार्ययोजना’ बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष श्री संजीव राजपूत जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

कार्ययोजना बैठक में मा. कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही जी ने जिला पदाधिकारियों की समस्याओं को सुना एवं जल्द उनके निस्तारण का विश्वास दिलाया ।

संगठन प्रभारी मा. सत्यपाल सिंह जी ने संगठन द्वारा आगामी कार्ययोजना को लेकर विस्तृत जानकारी दी । बैठक को सम्बोधित करते हुए सत्यपाल मालिक जी ने बताया कि आगामी 25 सितंबर की पूर्व संध्या पर प्रत्येक बूथ पर बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुखों के साथ पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती मनानी है । आगामी 26 सितंबर से 2 अक्टूबर तक जनपद के सभी आठ ब्लॉकों पर गरीब कल्याण मेले आयोजित किए जाएंगे तथा भाजपा कार्यकर्ता घर घर जाकर सघन जनसंपर्क करेंगें । पीएम मोदी जी के जनप्रतिनिधि बनने के 20 बर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में संगठन द्वारा सेवा समर्पण अभियान चलाया जा रहा है ।

अपने समापन उद्बोधन में जिलाध्यक्ष श्री संजीव राजपूत जी ने प्रभारी मंत्री एवं संगठन प्रभारी जी को आश्वस्त करते हुए कहा की प्रदेश एवं क्षेत्रीय संगठन द्वारा जो भी कार्यक्रम दिए जा रहे हैं उन्हें अपने पदाधिकारियों के सहयोग से शत प्रतिशत पूर्ण करेंगे एवं आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा जनपद की तीनों सीटों पर विजयी होगी ।

बैठक का कुशल संचालन जिला महामंत्री श्री शिवाकांत चौधरी जी ने किया ।

बैठक में जनपद के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे