Tuesday , April 16 2024

Jammu-kashmir के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा के चांदजी इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

पुलिस ने कहा कि, बांदीपोरा के चंदाजी इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस सुरक्षा बल काम पर हैं।पुलिस सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ हुई।जैसे ही सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे, वहां छिपे आतंकवादियों नेफायरिंग शुरू कर दी।

कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक (IGP), विजय कुमार ने टॉप 10 आतंकवादियों की एक सूची जारी की जो जम्मू-कश्मीर पुलिस के निशाने पर हैं. इसमें सात पुराने आतंकवादी शामिल हैं.

जिनकी पहचान सलीम पर्रे, यूसुफ कांट्रो, अब्बास शेख, रियाज शेटगुंड, फारूक नाली, जुबैर वानी और अशरफ मौलवी के रूप में हुई है. जबकि 3 नए आतंकवादियों में साकिब मंजूर, उमर मुस्ताक खांडे और वकील शाह शामिल हैं.घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट जारी है.