Saturday , July 13 2024

Indian Idol 12: तो क्या सच में फिनाले की रेस से कट जाएगा पवनदीप राजन का पत्ता ? जानिए यहाँ

टीवी जगत का सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल धीरे धीरे अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है। शो का फिनाले 15 अगस्त को होना है जिसके लिए जोरो शोरों से तैयारियां चल रही हैं।

हाल ही में इंडियन आइडल 12 शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में छोटा सा लड़का वायरल गाना बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे गाता हुआ दिखाई दे रहा है. ये लड़का वही लड़का है जिसने सोसल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है.

वीडियो में लड़का सभी कंटेस्टेंट्स के साथ और जज के साथ गाना गाता दिखाई दे रहा है. साथ ही सभी इस गाने पर डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या इस हफ्ते शो से पवनदीप राजन का पत्ता कट जाएगा ? हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर इस तस्वीर के पीछे छुपा राज क्या है?

मेकर्स शो के फिनाले को और भी ग्रैंड बनाने के लिए इसे 12 घंटों तक ऑन-एयर करने की तैयारी में हैं। सोनी टीवी पर 12 घंटों तक ऑनएयर किया जाएगा जिसमें पिछले सभी सीजन के विजेता परफॉर्म करने वाले हैं। सिर्फ यही नहीं ग्रैंड फिनाले में इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होकर इसे और ज्यादा शानदार बनाने वाली हैं।