Tuesday , June 18 2024

एक माह बीत जाने के बाद भी नहीं मिला बिजली कर्मी का पुत्र

इटावा
बकेवर थाना क्षेत्र के कस्बा लखना निवासी बिजली कर्मी के पुत्र को लापता हुऐ आज एक माह से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन बिजली कर्मी के पुत्र का कोई सुराग पुलिस नहीं लगा पायी। गुमशुदा बालक के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल बना हुआ है।
बकेवर थाना क्षेत्र निवासी बिजली विभाग के कैशीयर के पद पर तैनात कर्मी गिरजेश कुमार का 12 बर्षीय पुत्र सोम 30 जून को घर से गुमशुदा हो गया था जिस पर परिजनो ने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवायी थी। लेकिन गुमशुदा बालक के पिता गिरजेश ने पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न खड़े करते हुऐ बताया कि उनके पुत्र को गुम हुऐ आज करीब एक माह से अधिक समय बीत चुका है लेकिन पुलिस ने आज तक उनके पुत्र की खोज नहीं कर पायी जिसके चलते पूरा परिवार परेशान है।
30 जून को काहरन मुहाल में सोम अपने घर के बाहर खेल रहा था तभी सोम कही गुम हो गया था तब से लेकर लेकर आज तक गुमशुदा बालक का कोई पता नहीं चल सका जिसके चलते गुमशुदा बालक की मां काफी परेशान है‌। पिता का काम में मन नहीं लगता है।
गुमशुदा बच्चे के पिता गिरजेश ने बताया कि जिस दिन से मेरा पुत्र घर से गुम हुआ है उस दिन से आज तक घर में चूल्हा तक नहीं जला है पूरा घर परेशानियों को झेल रहा है लेकिन पुलिस द्वारा कोई मदद नही की जा रही है। एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा मेरा पुत्र की कोई खोजबीन नहीं हो पायी है।