Tuesday , June 18 2024

कार बनी आग का गोला

फिरोजाबाद .
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर कार में अचानक आग लग गई,कार से कूदकर परिवार ने जान बचाई।बताया जा रहा है कि कार सवार नोएडा से भदोही जा रहे थे।सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

शनिवार सुबह फिरोजाबाद क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार आग का गोला बन गई। कार सवार परिवार ने कूद कर अपनी जान बचाई। बंगाली परिवार नोएडा से भदोही जा रहा था।
नोएडा के सेक्टर 82 निवासी असिक नाथ शनिवार सुबह पत्नी श्वेता नाथ और बेटे आयुष्मान नाथ के साथ हुंडई कार द्वारा नोएडा से भदोही में रहने वाली अपनी छोटी बहन के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पीड़ित परिवार के मुताबिक अभी वह फिरोजाबाद जिले के थाना नसीरपुर क्षेत्र से गुजर रहे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंचे थे कि तभी अचानक उन्हें झपकी आ गई और उनकी कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई। जहां हादसे में कार की डीजल की टंकी क्षतिग्रस्त हो गई तभी कार में आग लग गई। कार सवार परिवार ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई। वही पीड़ित परिवार के मुताबिक कार के अंदर उनका एक लैपटॉप समेत अन्य सामान भी रखा हुआ था जो जलकर खाक हो गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया। घटना की जानकारी पर नसीरपुर में पुलिस ने मौके पर पहुंच गई थी।