Sunday , March 3 2024

बढ़पुरा ब्लॉक क्षेत्र में एनएसयूआई में बांटी राहत सामग्री

इटावा
विधानसभा के बढ़पुरा ब्लॉक के बाढ़ प्रभावित गांवों बसवारा तथा मढैया पछाँयगाँव गाँवों में एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत तिवारी द्वारा भोजन के पैकेट तथा पानी के पैकेट वितरित किए गए और बाढ़ प्रभावित लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन कांग्रेस जनों द्वारा दिया गया।
यह बताते हुए जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा किस शासन और प्रशासन द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्र मैं लोगों को जरूरत के हिसाब से कोई सुविधाएं मुहैया नहीं कराई जा रही हैं प्रशासन द्वारा केवल कागजी मदद की जा रही है कांग्रेस पार्टी अपने जितने भी संसाधन है उनसे लोगों की मदद करने का पूरा प्रयास करेगी।
एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चाहे कोरोना महामारी रही हो या अन्य कोई आपदा रही हो जनता की समस्या मैं बढ़-चढ़कर मदद की है और अगर आगे भी कहीं मदद की जरूरत होगी तो कांग्रेस पार्टी द्वारा जनता की हर संभव मदद करने का कार्य किया जाएगा।
इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे, वाचस्पति द्विवेदी, मयंक तिवारी, सतीश नागर, कुलदीप शर्मा ,महेश कटारे, शिशुपाल भदोरिया, सरवर अली, सुधीर शर्मा, रोहित भदोरिया, सौरभ दुबे ,मोहित दुबे ,शैलेंद्र दुबे, अश्वनी दुबे, बबलू खान, आदि लोग उपस्थित रहे।