Sunday , February 25 2024

मथुरा भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय प्रकोष्ठ की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई संपन्न

भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय प्रकोष्ठ की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई संपन्

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय प्रकोष्ठ की जिला कार्यसमिति की बैठक में निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक गजेंद्र दुबे गामा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक पार्षद की जिम्मेदारी है कि वह अपने वार्ड में भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति को घर-घर तक पहुंचाएं और जनता के समर्थन को वोट में बदले।

उन्होंने कहा कि पार्षद भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों के पहली कड़ी है पार्षद की जिम्मेदारी है कि वे जनता के सुख-दुख का ध्यान रखें क्षेत्र में साफ-सफाई ,राशन कार्ड आदि मूलभूत सुविधाओं को जनता तक पहुंचाएं। संयोजक कृष्ण उपाध्याय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी कमल का फूल है और आज से हम भी इसको प्रत्याशी मानते हुए आगामी चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए।

महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि जब से भाजपा सरकार अस्तित्व में आई है मथुरा नगर निगम का गठन हुआ है तब से मथुरा जनपद में विकास की धारा बह रही है पिछले दशकों से जो काम मथुरा नगर में नहीं हुए वो मात्र 4 साल में हो गए।
बैठक में नगर निगम के महापौर मुकेश आर्य बंधु ने कहा कि नगर निगम नई ऊंचाइयों को छू रहा है विकास कार्य आगे भी जारी रहेंगे हमें जनता का दिल जीतना है।

महानगर भाजपा के महामंत्री प्रदीप गोस्वामी ने कहा कि पार्षद ही क्षेत्र में पार्टी की पहली कडी है अगर पार्षद अपने क्षेत्र में सक्रियता के साथ जनता की सेवा करेगा तो भारतीय जनता पार्टी कोई भी चुनाव नहीं हार सकती। कार्यसमिति में प्रदेश से आये मुख्य अतिथि नागेंद्र दुवे गामा एवं ऋषि उपाध्याय का तस्वीर एवं पटका देकर स्वागत अभिनंदन किया गया। संचालन पार्षद हेमंत अग्रवाल ने किया।

कार्यक्रम में नगर निकाय प्रकोष्ठ महानगर संयोजक प्रमोद बंसल मदन श्रीवास्तव चिंता हरण चतुर्वेदी संजय गोविल राजेश सिंह पिंटू आदित्य शर्मा आदित्य शर्मा नेत्रपाल सिंह नितिन शर्मा राम दास चतुर्वेदी सियाराम शर्मा दीपक गोला मेघ शाम सैनी मूलचंद गर्ग बलराम शर्मा विनोद भारद्वाज रश्मि शर्मा मीरा मित्तल मीरा अग्रवाल राधे पाठक वैभव अग्रवाल रसिक बल्लभ माला महोर राहुल अधिकारी पंकज अरोड़ा जय शर्मा अंकित गुर्जर श्याम जनरेटर वाले आदि पार्षद कार्यकर्ता बंधु मौजूद रहे।

रिपोर्ट /- प्रताप सिंह