Saturday , July 13 2024

सागर समस्त खाद्य वितरण केंद्रों पर अतिरिक्त काउंटर किए जाएं शुरू

समस्त खाद्य वितरण केंद्रों पर अतिरिक्त काउंटर किए जाएं शुर
_
किसान भाइयों के लिए मूलभूत सुविधाएं वितरण केंद्रों पर सुनिश्चित करें -कलेक्टर श्री आर्य
_
समस्त खाद्य वितरण केंद्रों पर अतिरिक्त काउंटर प्रारंभ तत्काल किए जाएं। साथ ही समस्त विक्रय केंद्रों पर किसान भाइयों के लिए आवश्यक मूलभूत सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएं। उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने खुरई में खाद वितरण केंद्रों के निरीक्षण के दौरान दिए । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह ,अनुविभागीय अधिकारी श्री मनोज चौरसिया, तहसीलदार श्री इसरार अंसारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर श्री दीपक आर्य पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह के साथ आज खुरई के भ्रमण के दौरान खुरई में खाद वितरण केंद्रों का निरीक्षण किया एवं किसान भाइयों से चर्चा की। कलेक्टर श्री आर्य ने समस्त किसान भाइयों से अपील की कि शांति एवं संयम बनाए रखें खाद की पर्याप्त उपलब्धता है। उन्होंने कहा कि समस्त समितियों एवं अन्य खाद वितरण केंद्रों पर खाद की उपलब्धता लगातार सुनिश्चित कराई जा रही है। उन्होंने निर्देश दिए कि समस्त खाद वितरण केंद्रों पर आवश्यक मूलभूत सुविधाएं पानी ,छाया एवं अन्य सुविधाएं सुनिश्चित की जावे ।

उन्होंने समस्त किसान भाइयों से कहा कि समय पर एवं सुगमता से खाद उपलब्ध कराने के लिए गुरुवार से ही समस्त खाद वितरण केंद्रों पर अतिरिक्त काउंटर प्रारंभ किए जाएंगे जिससे आसानी से खाद उपलब्ध हो सकेगा। उन्होंने कहा कि समस्त समितियों में सागर से लगातार परिवहन के माध्यम से खाद उपलब्ध कराया जा रहा है।