Sunday , March 3 2024

क्रूज ड्रग्स केस में फंसने के बाद अनन्या पांडे ने फिर से शुरू की फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान के ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया था. इसकी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू पर भी असर पड़ा था.

अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग के लिए विजय देवरकोंडा के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अनन्या पांडे आज से अपनी शूटिंग शुरू कर देंगी. हालांकि इस गाने की शूटिंग 25 अक्टूबर को होनी थी लेकिन अनन्या को एनसीबी के दफ्तर जाना पड़ा जिसकी वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा था.

गाने की शूटिंग मुंबई में ही होनी है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस सॉन्ग को चेन्नई के बाबा भास्कर ने कोरियग्राफ किया है. ‘लाइगर’ को धर्मा प्रोडक्शन, पुरी जगन्नाथ औकर चार्मी कौर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. ये एक्शन ड्रामा फिल्म पिछले काफी समय से चर्चाओं में थी. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है.

आपको बता दें कि अनन्या पांडे का नाम आर्यन खान के साथ व्हाट्स एप चैट्स से सामने आया था जिसके बाद एनसीबी ने अनन्या को पूछताछ के लिए समन भेजा था. अनन्या के पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम उनके घर पहुंची थी. अनन्या दोनों बार अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश हुई थीं.