Tuesday , June 18 2024

इटावा जसवंत नगर मंडी चौकी प्रभारी नितेंद्र वशिष्ठ ने जेब कतरे को गिरफ्तार किया

*मंडी चौकी प्रभारी नितेंद्र वशिष्ठ ने जेब कतरे को गिरफ्तार किया

जसवंतनगर। कोतवाली में तैनात मंडी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नितेंद्र वशिष्ट ने कथित रूप से जेब कटी करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है तथा चोरी किए गए रुपयों में से ₹5000 नकद तथा एक छुरा उस से बरामद किया गया है।

विवरण के अनुसार 15 सितंबर 2021 को क्षेत्र के ग्राम मलाजनी के समीप एक बाइक सवार से लिफ्ट मांग कर कुछ दूर तक ले चलने की बात कह कर बाइक पर बैठकर जाने वाले ने उक्त बाइक सवार होम सिंह पुत्र पंछी लाल यादव निवासी परसौआ की जेब से ₹50000 पार कर दिए थे तभी से पुलिस उक्त जेब कतरे की तलाश में थी।

बताते हैं कि पुलिस गश्त के दौरान निलोई चौराहे के समीप एक युवक को संदिग्ध अवस्था में देख पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की। उसने अपना नाम गौरव कुमार गौरव कुमार कंजड़ पुत्र फूलन सिंह तहसील चौराहा गीहार कॉलोनी कस्बा शिकोहाबाद जनपद फिरोजाबाद हाल निवास कंजर कॉलोनी केस्थ बताया । उसके कब्जे से एक नाजायज़ चाकू तथा ₹5000 बरामद किए गए । पुलिस की कडाई की गई पूछताछ में उसने बताया कि मलाजनी के निकट एक बाइक पर बैठकर बाइक स्वामी के जेब काटकर उसने ₹50000 चंपत किए थे । उसमें से ₹5000 शेष बचे हैं तथा बाकी खर्च हो चुके हैं। पुलिस ने धारा 379 / 411 के तहत गिरफ्तार कर चालान किया है।

फ़ोटो- कोतवाली जसवंतनगर में नाजायज चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया जेब कटी मामले का आरोपी।