Thursday , September 28 2023


जेल से रिहा होकर 25 दिन बाद मन्नत पहुंचे आर्यन, बेटे को लेने आर्थर रोड जेल गए थे शाहरुख खान

आर्यन खान को लगभग एक महीने बाद जेल से रिहाई मिल गई। पिता शाहरुख खान आर्यन को लेने पहुंचे थे।
मन्नत और जेल के बाहर फैंस की भीड़ लगी है। घर पर सभी आर्यन की स्वागत की तैयारी में लगे हुए हैं।फैंस और मीडिया का भारी हुजूम इस वक्त मन्नत के बाहर मौजूद है। गाड़ी में ही बैठे रहे शाहरुख आर्यन जैसे ही जेल से बाहर निकला शाहरुख के बॉडीगार्ड ने उसके लिए रास्ता बनाया और उसे तुरंत गाड़ी में बैठा दिया।

इस दौरान शाहरुख गाड़ी से बाहर नहीं निकले। आर्यन खान को जेल से रिहाई मिल गई है। फैंस का भारी हुजूम जेल के बाहर देखने को मिल रहा है वहीं मन्नत के बाहर भी सभी लोग आर्यन की स्वागत की तैयारी में लगे हुए हैं। आर्यन की रिहाई की प्रकिया पूरी मुंबई ऑर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने बताया कि आर्यन की रिहाई की प्रक्रिया पूरी हो गई है।

अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी होंगे रिहा आर्यन खान के साथ साथ क्रूज ड्रग्स केस के आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी आज ही रिहा होंगे। कोर्ट ने इन दोनों को भी जमानत दी है। अरबाज ने जेल में पिता से मिलने के बाद कहा कि जब वह रिहा हो तो घर पर उसकी पसंद का खाना बनाया जाए।

जेल से रिहा होकर मन्नत पहुंचा आर्यन, घर के बाहर इकट्ठा हुई भारी भीड़ क्रूज ड्रग्स मामले में करीब एक महीने तक जेल में बंद रहने का बाद आज आर्यन खान की रिहाई हो रही है। आर्यन को 10 बजे के बाद जेल से रिहा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *