Saturday , July 13 2024

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वजह से अब नहीं करेंगे वेब सीरीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म से कर ली तौबा!

इस वक्त लगभग सभी सितारे ओटीटी पर काम कर रहे हैं और किसी ना किसी वेब सीरीज का ये तो वो हिस्सा हैं या फिर आने वाले समय में हिस्सा बनते नजर आने वाले हैँ। ऐसे में गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई वेब सीरीज में काम किया है .

अभिनेता ने ना सिर्फ इस बात का खुलासा किया बल्कि वो कारण भी बताया है जिससे वो ओटीटी पर काम नहीं करना चाहते हैं। अभिनेता का कहना है कि.. सीरीज दर सीरीज ओटीटी पर कंटेंट काफी बुरा होता जा रहा है और ये पहले की तरह दमदार नहीं रहा है।

इसी कारण उन्होने ये ऐलान कर दिया कि वो अब किसी भी तरह की वेब सीरीज नहीं करेंगे। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सैक्रेड गेम्स जैसी कुछ शानदार वेब सीरीज की हैं और उसके लिए उनके किरदार और अभिनय को हमेशा याद रखा जाएगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड हंगामा से बात की और ये भी कहा कि.. ”ये प्लेटफॉर्म अब ईमानदार नहीं रहा है, बल्कि डंपिंग ग्राउंड बन गया है। अब लोगों के पास कहानी बताने के लिए कुछ नहीं हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि ये पूरी तरह से अब पैसा कमाने का जरिया बन चुका है और उसी तरह के लोगों को काम करने का इसमें मौका मिलता है। अभिनेता काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं लेकिन काफी जल्दी कुछ बड़े धमाके करते नजर आने वाले हैं।