Thursday , June 13 2024

किसानों के बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा वह दिन भी आयेगा जब सर्वनाशी काले कृषि कानून

भरथना
किसानों के बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा वह दिन भी आयेगा जब सर्वनाशी काले कृषि कानून सरकार को वापस लेने ही होंगे यह बात आज लखीमपुर में मंत्री पुत्र की गाड़ी से कुचल कर मारे गए चार किसानों व पत्रकार रमन कश्यप के अश्थि कलश यात्रा के भ्रमण के दौरान इलाके के विभिन्न गाँव में हुई जनसभाओं में वक्ताओं ने व्यक्त किये।
कुर्रा,नगला भोज, ऊमरसेङा,नगला भारा, रमायन तथा भरथना कस्बे में श्रद्धांजलि अर्पित करने आये जन समुदाय को संबोधित करते हुए किसान सभा तथा किसान यूनियन अराजनैतिक के नेताओं ने कहा कि मोदी व योगी सरकार आज गरीब और किसानों के मुँह का निवाला छीन कर देश को अडानी अंबानी के हाथों में बेच रही है और अगर हम आज चुप रहे तो एकबार फिर देश गुलामी की जंजीरों में जकड़ जायेगा।वक्ताओं ने कहा कि आज एकजुटता ही हमारे खेतों किसानी को बचा सकता है उन्होंने चौदह नवम्बर को भरतिया चौराहे पर एवं 22 नवम्बर को लखनऊ में होने वाली प्रदेशीय रैली मैं भाग लेने की अपील की।
सभाओं को किसान सभा के जिला अध्यक्ष रामप्रकाश गुप्ता, का नाथूराम यादव , किसान यूनियन के संजीव किसान, संतोष शाक्य, वीरेन्द्र सिंह यादव,आपेन्द्र कुमार प्रधान,शिवराम सिंह, दुर्ग विजय सिंह शाक्य,इतवारीलाल, सुरेश सिंह यादव ने भी सम्बोधित किया संचालन अनिल दीक्षित ने किया। कल एक नवम्बर को अश्थि कलश यात्रा अम्बेडकर चौराहा इटावा से यमुना घाट के लिए रवाना होगी।
फोटो