Sunday , June 23 2024

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुचें सहारनपुर चुनावी जनसभा को किया संबोधित, योगी और मोदी पर निकाली भड़ास

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुचें सहारनपुर चुनावी जनसभा को किया संबोधित, योगी और मोदी पर निकाली भड़ास
2022 के चुनाव को लेकर अब असदुद्दीन ओवैसी ने भी यूपी में संभाला मोर्चा।
जनपद सहारनपुर के जनता रोड पर शोषित वंचित समाज सम्मेलन के नाम से आयोजित कार्यक्रम स्थल पर असदुद्दीन ओवैसी के आगमन को लेकर सुबह से समर्थकों का जमावड़ा लगना हुआ था शुरू….
असदुद्दीन ओवैसी के मंच पर पहुंचते ही लगे अल्लाह हो अकबर के नारे। ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी लेकर कसा तंज। देश में कई लाख महिलाएं को उनके पति के छोड़ने के बाद अलग रह रही हैं ऐसा ही एक कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने को लेकर भी कसा तंज। इसके साथ ही मुसलमानों को एक होने के लिए दी सलाह।
उत्तर प्रदेश में सपा व बसपा द्वारा केवल मुस्लिम वोट को लेकर राजनीति करने की बात की।अगर किसी भी प्रदेश में मुस्लिम लोगों पर अत्याचार होता है तो नहीं किसी भी पार्टी के नेता की आती है आवाज।सभी पार्टियों के नेता इसी बात को लेकर डरते हैं कि यदि हम मुस्लिमों के बारे में आवाज उठाएंगे तो हमारा हिंदू वोट कट जाएगा।लेकिन लेकिन मैं हमेशा से मुस्लिमों के लिए लड़ाई लड़ता हूं व दबे कुचले व पिछड़े लोगों लोगों के लिए चाहे वह किसी भी जाति व धर्म से ताल्लुक रखते हो मैं ऐसे लोगो के लिए हमेशा लड़ता आया हु व लड़ता रहूंगा ।
इस बार मेरी जनता से अपील है कि वे उत्तर प्रदेश के चुनाव में सभी पार्टियों को दिखा दें कि अब दबे और कूचले लोग हमारी पार्टी के साथ मिलकर खड़े रहेंगे ।
हमारी पार्टी झूठे वादे नहीं करती हम लोग जो बोलते हैं वह करते हैं।