Saturday , June 15 2024

T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार पर शोएब अख्तर ने दिया ये बड़ा बयान

टीम इंडिया (Team India) की न्यूजीलैंड के खिलाफ हार से सिर्फ भारतीय फैंस ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश के दिग्गज खिलाड़ी भी निराश है. किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि भारतीय टीम इस तरह कीवी टीम के सामने घुटने टेक देगी.

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए टीम इंडिया को हर हाल में यह मैच जीतना था लेकिन वह आठ विकेट से यह मैच हार गई. टीम इंडिया की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही फ्लॉप दिखाई दिए.

टीम इंडिया की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को नसीहत दी कि वह इस बारे में सोचे कि उन्हें इंस्टाग्राम पर क्रिकेट खेलना है या फिर मैदान पर. शोएब अख्तर के अलावा शाहिद अफरीदी ने भी टीम इंडिया की हार पर ट्वीट किया.

वह काफी ज्यादा दबाव में नजर आ रहे थे जिसको देखकर लग ही नहीं रहा था कि दो टीम खेल रही हैं, टीम इंडिया ने जिस तरह का खेल आज के मैच दिखाया उससे काफी दुखी हूं.’

भारत और न्यूजीलैंड के मैच के बाद शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया, ‘भारत के पास अभी भी सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई करने का एक बाहरी मौका है, लेकिन इस इवेंट में उन्होंने अपने दो बड़े मैच कैसे खेले हैं, उन्हें क्वॉलीफाई करते देखना चमत्कार के अलावा कुछ नहीं होगा.