Tuesday , June 18 2024

विजय रथ यात्रा: हरदोई पहुंचे अखिलेश, बोले- सीबीआई-ईडी को पीछे लगाने की आदत कांग्रेस की,भाजपा भी उसी राह पर चल रही* हरदोई –

*विजय रथ यात्रा: हरदोई पहुंचे अखिलेश, बोले- सीबीआई-ईडी को पीछे लगाने की आदत कांग्रेस की,भाजपा भी उसी राह पर चल रही*
हरदोई –
समाजवादी रथ यात्रा लेकर हरदोई पहुंचे सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं यूपी के सीएम योगी के खिलाफ तीखे प्रहार किए।
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव रविवार को समाजवादी विजय रथ लेकर हरदोई पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में आक्रामक होती कांग्रेस और सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसको आईना दिखा रही है। अगर ईडी, सीबीआई तमाम नेताओं पर जांच कर रही है तो ये कांग्रेस की देन है। हम पर सीबीआई जांच कांग्रेस ने कराई। सीबीआई और ईडी को पीछे लगाने की आदत कांग्रेस की रही है, उसी रास्ते पर भाजपा चल रही है। कांग्रेस और भाजपा में कोई फर्क नहीं।
अखिलेश ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने अंग्रेजी हुकूमत के विरुद्ध किसानों के हितों के लिए संघर्ष की शुरुआत की थी। अंग्रेजों ने लगान बढ़ा दिया था और उसकी वापसी के लिए पटेल ने आंदोलन किया। आज सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती है और इस मौके पर जो सरकार उनकी तस्वीर का इस्तेमाल कर दिखावा कर रही है। इससे पहले हरदोई की सीमा में प्रवेश करते ही उन्होंने मल्लावां में सपा नेता बृजेश वर्मा उर्फ टिल्लू के कार्यालय में मौजूद बौद्ध भिक्षुओं से मुलाकात की।