Sunday , February 25 2024

13 साल बाद अलग हुए बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता, शादी टूटने के पीछे थी बस इतनी सी वजह

एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता और एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को अपने 2000 दशक के बीच में आए शो, ‘प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था. बरखा के जन्मदिन पर, इंद्रनील ने उन्हें प्रपोज किया था और दोनों ने 2 मार्च, 2008 को शादी कर ली.

जहां रिश्ते बनने और बिगड़ने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है। आए दिन किसी ना किसी सेलेब्स के लिंकअप की तो वहीं ब्रेकअप की खबरें भी आती रहती हैं। इन दिनों टीवी जगत की मशहूर जोड़ी इंद्रनील सेनगुप्ता और अभिनेत्री बरखा बिष्ट भी अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ रही है। बता दें कि कुछ समय पहले अभिनेता इंद्रनील ने अपनी शादी टूटने की खबर को गलत बताया था।

शादी के इतने साल बाद जून 2021 में दोनों की शादी चर्चा में आई. इंद्रनील और बरखा विष्ट के बीच दरार की खबरें सामने आने लगी. इसकी वजह बंगाली एक्ट्रेस इशा साहा को माना गया.  इंद्रनील और बरखा ने इस तरह की खबरों का खंडन किया और इसे आधारहीन बताया.

इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट ने अपने रिलेशनशिप को तोड़ने और अलग रहने का फैसला किया है. एक सूत्र ने पोर्टल से कहा,”पिछले पांच महीने से कपल के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इंद्रनील अपने घर से चले गए हैं और उसी बिल्डिंग में रह रहे अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट हो गए हैं.”