Wednesday , July 24 2024

पत्नी डिंपल की खून से मांग भरने वाले कैप्टन विक्रम बत्रा की कुछ ऐसी थी स्टोरी, फिल्म शेरशाह को मिला जबर्दस्त सक्सेस

कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बनी शेरशाह फैन्स और क्रिटिक्स से जबरदस्त तारीफ बटोर रही है. इस फिल्म में जिस तरह से विक्रम बत्रा की लाइफ के हर पहलू को खूबसूरती से दिखाया गया है.

फिल्म में विक्रम बत्रा की रियल लाइफ को भी बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. विक्रम अपने कॉलेज में पढ़ने वाली डिंपल चीमा से बहुत प्यार करते थे. दोनों शादी करना चाहते थे. डिंपल के पिता को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था लेकिन धीरे-धीरे वो भी इस रिश्ते को स्वीकार कर चुके थे.

करगिल वॉर से लौटने के बाद विक्रम और डिंपल की शादी होने वाली थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. विक्रम डिंपल को अपनी दुल्हनिया बनाए बगैर ही शहीद हो गए. डिंपल की यादों में विक्रम इस तरह बसे हुए हैं कि उनके शहीद होने के बाद डिंपल ने किसी और से शादी नहीं की और ताउम्र उनकी विधवा के तौर पर अपनी ज़िंदगी गुजारना उचित समझा

विक्रम के भाई विशाल बत्रा ने कहा कि विक्रम के चले जाने के बाद उन्होंने और उनकी पूरे परिवार ने सबकुछ भूलकर आगे बढ़ने के लिए कहा और उन्हें शादी करके अपना घर बसाने को कहा लेकिन वो नहीं मानीं. फिल्म में दिखाया गया है कि विक्रम ने डिंपल की खून से मांग भरी थी जो कि सच था.