Friday , March 1 2024

इटावा जन कल्याण सेवा संस्थान ने बाढ़ पीड़ितों को लन्च पैकेट वितरित किये*

चकरनगर इटावा

जन कल्याण सेवा संस्थान राष्ट्रीय एनजीओ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवेंद्र सिंह गुर्जर के निर्देशन में आज जनपद इटावा के पदाधिकारियों के माध्यम से चकरनगर ब्लॉक के रनियां गांव में बाढ़ से पीड़ित हुए लोगों को लन्च पैकेट, फल व बिस्किट आदि सामग्री वितरण की गई।
एनजीओ के राष्ट्रीय सदस्य एवं प्रदेश प्रभारी पुष्पराज, वरिष्ठ जिलाउपाध्यक्ष प्रशि कान्त उर्फ सन्दीप गौतम, जिला उपाध्यक्ष अनिल चौधरी, जिला सचिव पवन सिंह,मोहम्मद डम्पी उर्फ बन्टी, राहुल सिंह, सिंटू ने ग्राम रनियां में ग्रामीणों के साथ मुलाकात कर उनकी समस्याएँ सुनी और इसके पश्चात वहाँ एकत्रित हुए बुजुर्ग, माताओं,बहिनों, युवाओं व बच्चों को लंच पैकेट, फल व बिस्किट वितरित किये।
एनजीओ के प्रदेश प्रभारी पुष्पराज जी ने कहा कि हमारी संस्था का उद्देश्य जन कल्याणकारी है। इसके अंतर्गत हम समाज की सेवा करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। और आगे भी इसी तरह से अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार समाज सेवा करते रहेंगे।
एनजीओ के जिला उपाध्यक्ष प्रशि कान्त उर्फ सन्दीप गौतम ने कहा कि जन कल्याण सेवा संस्थान राष्ट्रीय एनजीओ का उद्देश्य समाजसेवा से है और इसके माध्यम से हम सभी लोग समाज के लोगों की हर सम्भव मदद करने का प्रयास करते रहेंगे