Saturday , March 2 2024

इटावा बकेवर ससुराल से लौटे युवक ने लगाई फांसी

देवेश शर्मा बकेवर

बकेवर। औरैया जनपद के गाँव मधूपुरा अपनी ससुराल से वापस आये 24वर्षीय युवक ने खेतो पर जाकर आम के पेड पर फाँसी लगाकर आत्म हत्या की ।परिजनो की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक युवक का शव फांसी के फंदे पर उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिऐ इटावा भिजवाया।
ग्राम भरईपुर के उग्रसेन ने बताया कि उनके 24वर्षीय पुत्र मुकेश की शादी एक माह पूर्व औरैया जनपद के गाँव मधूपुरा से हुई थी अपनी पत्नी पूनम को 15दिन पूर्व अपनी ससुराल छोड़ने गया हुआ था और 21अगस्त अपनी ससुराल से आकर किसी बात को लेकर गाँव भरईपुर स्थित खेतो पर खड़े आम के पेड पर रस्सी से फाँसी लगा ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी जब गाँव के लोग सुबह शौच किया गये तो उन्होने गाँव के बाहर एक युवक का शव फाँसी के फंदे पर झूलता देख गांव के लोग देखने पहुंचने लगे कि तभी गाँव के लोगो ने उग्रसेन को सूचना दी कि तुम्हारै लड़के ने फाँसी लगा लीहै मृतक के परिजन रोते बिलखते हुए मौके पर पहुँचे और उनके द्वारा थाना पुलिस को दी मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक मुकेश का शव फाँसी के फंदे से उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये इटावा भिजवाया।
जब इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह से जानकारी की तो उन्होने बताया कि 15दिन पूर्व मुकेश अपनी ससुराल गया हुआ था और शनिवार को लौटकर उसने भरईपुर के बाहर खेतो पर खडे आम के पेड पर फाँसी लगाकर आत्म हत्या कर ली । यदि प्रार्थनापत्र मिलता है तो जाचँ कर कार्रवाई की जायेगी ।