Saturday , March 2 2024

पुलिस की पूछताछ में फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा पति राज कुंद्रा से बोली, “ये सब करने की क्या जरुरत थी?”

पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में इन दिनों अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं.  राज कुंद्रा को लेकर पुलिस उनके घर पहुंचीं थीं जहां शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने पूछताछ की. राज कुंद्रा को देखते ही शिल्पा शेट्टी उनपर चिल्ला पड़ी थीं.

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) की वजह से विवादों में घिरी हैं। राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत अवधि आज समाप्त हो रही है। आज का दिन काफी अहम साबित होने वाला है।

हाई कोर्ट में भी राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर आज ही सुनवाई होनी तय हुई है। वहीं, ‘पोर्नोग्राफी केस’ की जांच आंच शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) तक भी पहुंची है। बीते शुक्रवार, मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस राज कुंद्रा को अपने साथ लेकर उनके बंगले किनारा पहुंची थी। जहां जांच अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से भी कड़ी पूछताछ की थी।

पुलिस ने उस घर की तलाशी ली जहां राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा और बच्चों के साथ रहते थे.राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई है. बयान दर्ज करवाने के दौरान शिल्पा शेट्टी पुलिस वालों के सामने ही फूट-फूटकर रोने भी लगी थीं.

पूछताछ के दौरान शिल्पा ने लगभग रोते हुए कहा कि उन्हें विवादास्पद ऐप हॉटशॉट पर क्या कंटेंट दिखाया जाता था इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं थी. शिल्पा ने यह भी कहा है कि इरॉटिका, पोर्न से एक दम अलग होता है. यही नहीं, शिल्पा ने यह भी दावा किया है कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं हैं.