Thursday , June 13 2024

मैनपुरी पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली मारकर किया गंभीर घायल, रैफर

 

पंकज शाक्य

दन्नाहार/मैनपुरी

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक दूसरे गांव में लेवर करने गया था। जहां उस गांव के युवक ने उसके ऊपर गोली से फायर कर दिया। गोली जाकर युवक के दाईं आंख के पास लगी। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर उपस्थिति चिकित्सकों द्वारा घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए सैफई रैफर कर दिया। वहीं आरोपी को पुलिस ने मय तमंचा कारतूस के गिरफ्तार कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम गरगई बढ़ी निवासी यशवीर पुत्र सिलेटी सिंह शुक्रवार की रात्रि करीब नौ बजे करीबी गांव गोपालपुर में लेवर करने गया था। जहां गांव गोपालपुर निवासी युवक जोगिंदर पुत्र रामबाबू ने पुरानी रंजिश के चलते उसपर तमंचे से फायर कर दिया। जिसपर यशवीर के गोली सीधी दाहिनी आंख के पास लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी सुरेश चंद्र शर्मा ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल मैनपुरी भिजवाया। जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए सैफई रैफर कर दिया। वहीं थाना पुलिस ने आरोपी को एक तमंचा 315 बार और 4 जिंदा कारतूस 315 बार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं घायल युवक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं।

*क्या कहते है थाना प्रभारी*

जब इस मामले में थाना प्रभारी सुरेश चंद्र शर्मा से बात की गई तो बताया कि पुरानी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है। युवक दबंग टाइप का व्यक्ति है। गांव में रंगदारी दिखाने के लिए तमंचा लगाकर चलता था। किसी का जानवर इसके खेत में चला जाए। तो यह फायर कर देता है। घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति को मय असलाह और कारतूस के गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल व्यक्ति के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं।