Tuesday , June 18 2024

Breaking News: Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, जमानत की अर्जी को लेकर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके आईटी हेड रयान थोर्पे (Ryan Thorpe) को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.  कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. अब उनकी जमानत की अर्जी भी खारिज हो गई है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हालिया एफआईआर मुंबई की एक मॉडल की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी. क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में, मॉडल ने कथित तौर पर कहा कि उसे एक बड़े बजट की हिंदी फिल्म में भूमिका देने का वादा किया गया था, लेकिन फिर उसे एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया गया.

कथित घटना मुंबई के मालवणी पुलिस थाने की सीमा के तहत हुई थी, इसलिए मंगलवार को वहां एफआईआर दर्ज की गई. यह मामला अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को भेजा जाएगा.मुताबिक मुंबई की एस्पलेनैड कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज कर दी है.

राज कुंद्रा की जमानत को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई थी. रिपोर्ट्स की माने तो हाईकोर्ट भी राज को जमानत देने के मूड में नहीं है. कोर्ट ने मुंबई पुलिस से जवाब दाखिल करने के लिए कहा था जिसके बाद 29 जुलाई को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.