Saturday , April 13 2024

Taapsee Pannu ने पूरी की अपनी अपकमिंग फिल्म Blurr की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज़

बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय कुमार’ तापसी पन्नू  की गिनती इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में होती है.  साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘ब्लर (Blurr)’ के जरिए एक बार फिर दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयारी हैं. ज़ी स्टूडियोज, इकोलोन प्रोडक्शंस और तापसी की आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है.

अजय बहल द्वारा निर्देशित और तापसी व गुलशन देवैया अभिनीत, पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर दर्शकों को अपरिहार्य परिस्थितियों में फसी एक लड़की की कहानी और उसके बाद आने वाले रोमांच और नाटक से रूबरू करवाती है।

खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे शहर में ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है।

फिल्म दर्शकों को अजीबो-गरीब परिस्थितियों में फंसी एक लड़की की कहानी और उसके बाद आने वाले रोमांच और नाटक से रूबरू करवाती है. खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे शहर में ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है.