Saturday , May 18 2024

राज्यमंत्री ने किया निर्माणाधीन मां शाकुंभरी देवी विश्वविद्यालय का निरीक्षण

सहारनपुर,/राज्यमंत्री लोक निर्माण विभाग बृजेश सिंह ने मां शाकुंभरी देवी विश्वविद्यालय के निरीक्षण के दौरान निर्माण प्रगति संबंधी समीक्षा बैठक कर निर्माण प्रगति की पूरी जानकारी ली।
उन्होने निर्माण कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधितों को निर्देशित किया कि निर्माण कार्य में होने वाली समस्याओं से अवगत कराना सुनिश्चित करें। उन्होने निर्माण कार्य के प्रति असंतोष व्यक्त किया तथा कार्य में देरी होने का कारण पूछा। उन्होने कहा कि विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। इस कार्य में लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।
बृजेश सिंह ने निर्देश दिए कि निर्माण कार्य में उच्च गुणवत्ता की सामग्री का प्रयोग किया जाए तथा कार्य को समयबद्ध ढंग से पूर्ण किया जाना सुनिश्चित किया जाए। निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होने कहा कि आवश्यकतानुसार मजदूरों की संख्या बढायी जाए तथा कार्य को प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र पूर्ण किया जाए। उन्होने संबंधित को निर्देशित किया कि अगर कार्य समय पूरा नहीं हुआ तो उचित कार्यवाही की जाएगी।