Thursday , May 16 2024

*सन्दिग्ध मौत-नही कराया पोस्टमार्टम*

भरथना,इटावा। इटावा मुख्यालय जिला चिकित्सालय पर इलाज को लेकर पहुँचे एक नवयुवक को चिकित्सक ने जैसे ही मृत घोषित किया परिजन मृतक नवयुवक के शव को उठाकर घर चले आये,जब कुछ लोगो ने पोस्टमार्टम करनें की सलाह दी जिसपर परिजन आनन फानन में जिला चिकित्सालय से घर के लिए भाग खड़े हुए।

आपको बतादें भरथना कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम लालपुरा समसपुरा निबासी योगेश 17 बर्ष पुत्र नवाब सिंह बीते दिन बुधवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे निकट गांव समसपुरा लगे ग्रामीण बाजार से घर का सामान सब्जी आदि लेने साइकिल से गया हुआ था।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक योगेश भरथना के एसएबी इंटर कालेज में हाई स्कूल का छात्र था। पडौसी गांव समसपुरा से सब्जी खरीद कर लौट रहे योगेश अचानक गश खाकर गिर गया,अचेत होने की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुँच पड़े और योगेश को इलाज हेतु पहने गांव के एक प्राइवेट चिकित्सक को बाद में भरथना नगर के एक अन्य चिकित्सालय में दिखया जहाँ चिकित्सक की वाहर लेजाने की सलाह पर परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुँचे जहाँ चिकित्सक ने योगेश को मृत घोषित कर दिया। जिसपर परिजन विना पोस्टमार्टम कराये ही योगेश के शव को लेकर अपने घर चले गये। और परिजनों ने आनन फानन में शव का अन्तिम संस्कार कर दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि योगेश की इतनी कम उम्र में ह्र्दयगति रुकने से मौत होना कुछ समझ नही आ रहा है परिजनों को शव का पोस्टमार्टम करना चाहिए था। मृतक तीन भाई तीन बहिनों में बीच का था,योगेश की अचानक मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।