Tuesday , April 16 2024

कार्यकर्ता सम्मेलन कर फॉर्म किए गए वितरण

भरथना: आम आदमी पार्टी के द्वारा प्रदेश के सभी नगर निगम, नगर पालिका एवं नगर पंचायत में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर 20 से 30 नवंबर तक आम आदमी पार्टी के द्वारा आवेदन फॉर्म वितरण किए जा रहे है।

कार्यकर्ता सम्मेलन के तहत इटावा जनपद की बकेवर नगर पंचायत के गांधी नगर में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ। जिसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा भारी संख्या में स्थानीय निवासियों ने भाग लिया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इटावा जिला की चुनाव निकाल प्रभारी श्रीमती अंकिता यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिले की प्रत्येक सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। आगे उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य नगर पालिका और नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नजरिया व्यवस्था को सुचारु रुप से संचालित करना है।

कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जिला अध्यक्ष श्री मनोज यादव ने कहा कि प्रत्याशियों का चयन आम आदमी पार्टी ट्रिपल सी के आधार पर कर रही है। और यह पार्टी की विश्वसनीयता भी है जिस कारण आवेदन फॉर्म लेने के लिए सैकड़ों लोग कार्यालय आकर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। आगे उन्होंने बताया है कि आवेदन फॉर्म के लिए जनता में भारी उत्साह है। लोग केजरीवाल मॉडल को पसंद कर रहे हैं।

कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख रूप से जितेंद्र दुबे, राकेश यादव, बृजेश दुबे (जिला सचिव), पुष्पेंद्र यादव (जिला अध्यक्ष, सीवाईएसएस), बसंत संखवार (ग्राम प्रकोष्ठ अध्यक्ष), बाबूराम (सैनिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष), धर्मेंद्र संखवार (SC/ST प्रकोष्ठ अध्यक्ष), सत्य नारायण, मोहम्मद रईस खान, भूप सिंह इत्यादि लोग उपस्थित रहे।