Tuesday , May 21 2024

दो मंजिला घर की छत से गिरकर स्कूल संचालक की हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्ट – नितिन दीक्षित, भरथना।

भरथना: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला श्रीनगर में राजबाला मिल के पास स्थापित नई बस्ती में आज सुबह लगभग 6:00 बजे उस समय चीख-पुकार के साथ हड़कंप मच गया जब एक 35 वर्षीय युवक दो मंजिला छत से नीचे सड़क पर गिर पड़ा। उक्त दृश्य को देख परिवारी जन भयभीत हो गए और चीख-पुकार के साथ रोने लगे। वहीं परिजनों तथा मोहल्ले के वासियों द्वारा मरणासन्न अवस्था में पड़े युवक को आनन-फानन में उपचार के हेतु निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोहल्ला श्री नगर नई बस्ती के निवासी अनिल कुमार पुत्र देशराज सिंह यादव उम्र (35 वर्ष) रोजाना की भांति आज सुबह भी अपनी छत पर टहल रहे थे। तभी यह दुखद हादसा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मृतक अपने घर की छत पर टहल रहा था तभी अचानक से उनका पैर फिसला और वह दो मंजिला छत से नीचे सड़क पर गिर पड़ा। काफी ऊँचाई से नीचे गिरने की वजह से युवक के सर में गंभीर चोट आ गई।. उक्त घटना को देख मोहल्ले वासियों तथा परिजनो की मदद से गंभीर घायल युवक को आनन फानन में उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डाक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।. मृतक युवक के शव को अंतिम संस्कार हेतु मृतक के पैतृक गाँव सुजिपुरा ले जाया गया है।

आपको बताते चले कि मृतक अनिल कुमार अपने घर में अपने वृद्ध माता पिता, पत्नी, तथा 2 बच्चियों के साथ रहता था। तथा अपने पैतृक गांव सुजीपुरा में एक प्राइवेट स्कूल संचालित कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। इस दुखद घटना से दोनों मासूम बच्चियों के सर से पिता का साया उठ गया है। साथ ही इस हदय विदारक घटना से दोनों मासूम आयना (12 वर्ष) तथा दर्पण (8 वर्ष) समेत सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।