Sunday , May 26 2024

इटावा 12 सितंबर को होगा भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम

इटावा में बी जे पी का प्रबुद्ध सम्मेलन

केंद्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के आवाह्न पर 5 सितम्बर से 20 सितम्बर तक प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित होने है, जिसमें राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारीगण सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सम्मिलित होकर समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले प्रबुद्धजनों से मिलकर संवाद करेंगे ।

जनपद इटावा के ‘प्रबुद्ध सम्मेलन’ कार्यक्रम के जिला समन्वयक/प्रभारी जिला उपाध्यक्ष देवप्रताप सिंह भदौरिया जी ने बताया कि जनपद की तीनों विधान सभाओं में “प्रबुद्ध सम्मेलन” कार्यक्रम आगामी 10, 11 एवं 12 सितंबर को सम्पन्न होने है।

प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम के जिला संयोजक श्री भगवान पोरवाल जी ने कहा कि सपा-बसपा जातियों के हिसाब से सम्मेलन करती है हम जातियों की राजनीति नहीं करते हैं । प्रबुद्ध किसी भी वर्ग से हो सकता है, इसलिए हम ये सब न करके हर वर्ग का ध्यान रखेंगे और सबको बुलाएंगे। बीजेपी की बात सबको बताएंगे और बीजेपी की क्यों जरूरी है ये सबको समझायेंगे ।

भर्थना विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम संयोजक श्री राम कुमार त्रिपाठी जी ने बताया कि भर्थना विधानसभा का कार्यक्रम 10 सितंबर 2021 को जय दुर्गा गेस्ट हाउस बकेवर में दोपहर 12 बजे संपन्न होगा जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती अर्चना पांडेय जी रहेंगी ।

जसवंतनगर विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम के संयोजक श्री मुकेश यादव जी ने बताया कि जसवंतनगर विधानसभा का कार्यक्रम 11 सितंबर 2021 को भरतिया कोठी ताखा में 11 बजे सम्पन्न होगा जिसमें मुख्य अतिथि राज्यमंत्री श्री सुरेश पासी जी होंगे ।

सदर इटावा विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम संयोजक श्री शरद वाजपेयी जी ने बताया कि सदर विधानसभा का कार्यक्रम भाजपा जिला कार्यालय पर 12 सितंबर 2021 को दोपहर 12 बजे सम्पन्न होगा जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री एवं कन्नौज से सांसद श्री सुब्रत पाठक जी होंगे ।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शिक्षक, प्रोफेसर, इंजीनियर, डॉक्टर, साहित्यकार जैसे समाज के प्रबुद्धवर्ग जनों से प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के माध्यम से बीजेपी संवाद करेगी तथा केन्द्र एवं प्रदेश की बीजेपी सरकार द्वारा जनता के हित में किये जा रहे कार्यों, सरकार की जनकल्याकारी योजनाओं, उपलब्धियों तथा लोककल्याणकारी कार्यों की चर्चा होगी ।