Thursday , May 2 2024

Tokyo Olympics: पुरुष तीरंदाज अतनु दास नहीं जीत पाए भारत के लिए मैडल, सोशल मीडिया पर कहा- ‘Sorry INDIA’

ओलंपिक की तीरंदाजी स्पर्धा में की झोली फिर खाली रही और तोक्यो में दीपिका कुमारी की बाद देश की आखिरी उम्मीद अतनु दास पुरूषों के व्यक्तिगत वर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल में जापान के ताकाहारू फुरूकावा से 4 . 6 से हार गए ।

भारत के पुरुष तीरंदाज अतनु दास को रेंज में उतरना था. प्री क्वार्टर फाइनल के इस मुकाबले में अतनु से पूरे देश को उम्मीद थी कि वह पदक की रेस में भी आगे बढ़ेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

पिछले मैच में लंदन ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता ओ जिन हयेक को हराने के बाद दास लंदन ओलंपिक रजत पदक विजेता और यहां टीम वर्ग का कांस्य जीत चुके जापानी तीरंदाज को नहीं हरा सके ।

पूरा देस अतनु की इस हार से निराश हैं. जापानी तीरंदाज ने यह मुकाबला 6-4 से जीता. इस हार के बाद अतनु ने ट्वीट कर माफी मांगी है.भारत के शीर्ष तीरंदाजों में शुमार अतनु ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ माफ करना भारत. मैं ओलिंपिक में अच्छा नहीं कर सका.”

लेकिन हमें जो सपोर्ट भारतीय खेल प्राधिकरण, भारतीय तीरंदाजी संघ और ओलिंपिक गोल्ड क्वेस्ट से अभी तक हमें जो सपोर्ट मिला है वो शानदार है. हमें लगातार आगे बढ़ते रहना है, और कुछ नहीं है कहने को. जय हिंद.’