Tuesday , June 18 2024

घर में घुसकर हजारो के जेवरात चोरी

पंकज शाक्य संवाददाता मैनपुरी
मैनपुरी/बिछवां। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के घर की अलमारी में रखे जेवरात सोने के झुमकी, कुंडल, बेंदा, बेसर, हाय, नाक के फूल, दो जोड़ी कानों की बाली, पांच जोड़ी बच्चों के खड़ुआ चांदी के, चार करधनी 250 ग्राम चांदी की तथा 5000 रुपए चोरी कर लिए गए। जिसकी शिकायत महिला ने थाना में तहरीर देकर थाना पुलिस से की थी। पुलिस के सुनवाई न करने पर पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र दिया है।
थाना क्षेत्र के ग्राम बीलों निवासी देवी पत्नी संजय कश्यप ने एसपी को दिए ािकायती पत्र में बताया इसी माह 5 सितंबर को हरनाथ व रामनाथ पुत्रगण धमेर्ंद्र व इसके दो अज्ञात साथियों ने मेरे घर में घुसकर अलमारी में रखे जेवरात चोरी कर लिए। जो पुत्र की ाादी के लिए बनवाए थे। मामले की रिपोटर् दजर् कराने के लिए थाने में तहरीर दी। लेकिन पुलिस के सुनवाई न करने पर पीड़िता देवी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर एसपी को शिकायती पत्र दिया। जिसमें आरोप है कि आरोपी उसे और परिजनो को धमकियां दे रहे है।
इनका कहना है
मामले में वार्ता के लिए एसपी अशोक कुमार राय के सीयूजी नंबर पर फोन मिलाया गया। तो फोन सीओ सिटी अभय नारायण राय के द्वारा उठाया गया। जिन्होने कहा कि महिला हमारे पास शिकायती पत्र लेकर आई थी। मामले का थाना बिछवां में मुकदमा पंजीकृत है। जांच चल रही है। बिछवां पुलिस को निदेर्शित कर दिया गया है।- अभय नारायण राय सीओ सिटी।