Tuesday , May 7 2024

अखिलेश यादव ने नए पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार को शुभकामनाएं दी

फोटो:-समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलते हुए जसवंतनगर के नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण
जसवंतनगर(इटावा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जसवंतनगर नगरपालिका के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार उर्फ पुद्दल को बधाई देते हुए जसवंतनगर के विकास के लिए शुभकामनाएं प्रदान  की हैं।

     राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को अपने इटावा भ्रमण के दौरान जसवंत नगर इलाके के फतेहपुरा गांव पहुंचे थे।वहां उन्होंने स्वर्गीय महावीर सिंह यादव को श्रद्धांजलि प्रदान की। इस कार्यक्रम के बाद उनसे नगर पालिका जसवंत नगर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सत्यनारायण संखवार आशीर्वाद लेने पहुंचे।
  इस मौके पर अखिलेश यादव ने जसवंत नगर पालिका अध्यक्ष को रिकॉर्ड जीत की बधाई दी तथा कहा कि जसवंत नगर के विकास की जो जिम्मेदारी जनता ने उन्हें सौंपी है, उस पर उन्हें पूरी तरह खरा उतरना है। जसवंतनगर के लोग समाजवादी पार्टी से तन मन धन से जुड़े हैं, इसलिए उनका विकास करना आपकी सबसे  बड़ी जिम्मेदारी है। वह पालिका अध्यक्ष के रूप में पूरी ईमानदारी और जिम्मेदारी से  काम करें ।नगर में जो भी समस्याएं हैं, उनके निस्तारण के लिए पूरी ताकत से काम करें तथा समाजवादी नीतियों और कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार पर भी जोर दें।
  इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष के साथ उनके निजी सचिव मोहित कुमार तथा गढ़ी जालिम के युवा समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता राजपाल सिंह यादव भी मौजूद थे।
_____
 *वेदव्रत गुप्ता