Saturday , May 18 2024

दिल्ली पब्लिक स्कूल इटावा बच्चों के लिए आयोजित करेगा आठ दिवसीय समर कैंप

फोटो :समर कैंप के लिए विद्यालय प्रांगण में की गई है तैयारियां
____
इटावा,17 मई। दिल्ली पब्लिक स्कूल इटावा में आगामी 19 मई से, 26 मई तक 8 दिवसीय विशेष समर कैंप का आयोजन किया जायेगा।
इस समर कैंप में बच्चे गर्मियों की छुट्टियों का भरपूर आनंद ले सकेंगे। इस विशेष समर कैंप में बच्चे इनडोर, आउटडोर गेम्स सहित अपनी आत्मरक्षा से जुड़े विशेष प्रशिक्षण जैसे जूडो, कराटे ताइक्वांडो की बारीकियां भी सीख सकेंगे।
    शिविर में विद्यालय के कक्षा 4 से लेकर कक्षा 8 तक के बच्चे प्रतिभाग कर सकेंगे । समर कैंप प्रतिदिन प्रातः 6 बजे से लेकर 10 बजे तक आयोजित किया जायेगा।  बच्चे अपनी पसंद के अनुसार डांस, म्यूजिक,आर्ट एंड क्राफ्ट, जूडो, सेल्फ डिफेंस , टेनिस, क्रिकेट, स्केटिंग, बास्केट बॉल, हैंडबॉल, टेबल टेनिस, कैरम, चैश आदि इनडोर-आउटडोर गेम्स का विशेष प्रशिक्षण विद्यालय के कोच के माध्यम से ले सकेंगे ।
  समर कैंप के अंतर्गत आयोजित होने वाली विभिन्न खेल कूद की गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को विद्यालय द्वारा प्रमाण पत्र  प्रदान किए जायेंगे।
    डीपीएस के चेयरमैन डॉ विवेक यादव ने यह जानकारी देते विद्यालय में अध्ययनरत बच्चों के अभिभावकों से अपील की है कि अपने बच्चों को इस विशेष समर कैंप में ज्यादा से ज्यादा प्रतिभाग अवश्य कराएं क्यों कि, स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क भी निवास करता है। खेल कूद की गतिविधि से ही बच्चो का जीवन में शिक्षा के साथ आत्मविश्वास और मनोबाल भी बढ़ेगा।
*वेदव्रत गुप्ता