Tuesday , June 18 2024

हरदोई पत्रकार वार्ता में साढे 4 साल में हुए विकास कार्य विधायक का दिया विवरण

 

नगर के भाजपा पार्टी कार्यालय पर गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने पत्रकार वार्ता के दौरान साढे 4 साल में हुए विधानसभा के विकास कार्यों को गिनाते हुए शेष समय में और भी विकास कराने का दावा किया है। विधायक ने पत्रकारों को बताया कि गौराडांडा में मेडिकल कॉलेज निर्माण ,भडायलमें राजकीय पॉलिटेक्निक का निर्माण, चपरतला मार्ग निर्माण 15 किलोमीटर लागत 15 करोड़ ,पिहानी से जंग बहादुर गंज मार्ग निर्माण 16 किलोमीटर लागत 32 करोड़, पिहानी गोपामऊ मार्ग निर्माण 14 किलोमीटर लागत 30 करोड़ ,क्षेत्र में किसानों को भरपूर पानी प्राप्त हो इसके लिए क्षेत्र में सभी माइनर की सफाई ,पिहानी राभा विद्युत सब स्टेशन में लोड क्षमता बढ़ाने के लिए उपकरण स्थापित, लगभग ढाई सौ से ज्यादा ग्रामों में सौभाग्य योजना के अंतर्गत विद्युत सप्लाई स्थापित, 200 से ज्यादा गांव में विद्युत लोड बढ़ जाने से नए लोड बढ़ाकर ट्रांसफार्मर स्थापित ,माइनर व ड्रेनो पर 15 आरसीसी पुलिया निर्माण, विधायक ने अपने विकास निधि से विकास कार्यों का विवरण भी दिया। विधायक श्याम प्रकाश ने इस मौके पर कृषि रक्षा इकाई केंद्र पर कृषि मेला व प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष आदर्श सिंह, सोनू सिंह, अभय सिंह, विधायक प्रतिनिधि नगर विपिन मिश्रा, विधायक प्रतिनिधि धर्मेश मिश्रा, गिरीश बाजपेयी, धीरज गुप्ता, सुरेश कुशवाहा ,राम प्रकाश राठौर ,बबलू द्विवेदी विमलेश तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

इसके साथ ही पार्टी कार्यालय पर गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने बीजेपी सरकार अपनी सरकार की सफलताओं के विषय में बताते हुए कहा कि
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने साढे चार साल के कार्यकाल में सूबे को दंगा मुक्त रखने के साथ-साथ यूपी को बीमारू राज्य से निकालकर आधुनिक प्रदेश बनाने की इबारत लिखी है। इतना ही नहीं कोराना काल में जिस मुस्तैदी के साथ वे इस समस्या से निपटे हैं वह एक मिसाल बन गया है। लॉकडाउन में दूसरे राज्यों से घर लौटे लोगों को स्थानीय स्तर पर रोजगार बड़ी उपलब्धियों में से एक है।