Saturday , May 25 2024

मथुरा छाता से गोवर्धन जाने वाली सड़क की हालत का खस्ता

अजय ठाकुर

मथुरा। गोवर्धन से 15 किलोमीटर की दूरी पर बसी सहार जहां से श्री गिरराज महाराज की परिक्रमा लगाने के लिए लाखों श्रद्धालु हर माह गुजरते हैं छाता से गोवर्धन क्षेत्र की सड़कों की हालत देखकर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे और सहार में हुए विकास कार्यों का भी पता चल जाएगा ।

चाहे हम बात करे गोवर्धन तहसील के गांव सहार की जो दोनों साइड नाली न होने के कारण छाता ओर गोवर्धन के बीचो बीच गांव सहार से गुजरने वाली छाता गोवर्धन रोड की जो मैन सड़क को गोवर्धन गिरिराज जी मै जोड़ती है।
उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी है और वर्तमान सरकार अपने अपने विकास के कार्यों को लेकर आप जनता के बीच जा रही है और अपने कराए गए विकास कार्यों का ढिंढोरा पीटा जा रहा है जिसका जीता जागता स्वरूप आपको गांव सहार में मिल जाएगा जहां सड़क पर भारत के नक्शे जैसे गड्ढे और और में भरा हुआ पानी आपको योगी सरकार की विकास कार्यों की भी पहचान करा सकते हैं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और विधायक चौधरी लक्ष्मी नारायण के द्वारा कराए गए विकास कार्यों में से कुछ विकास कार्य पर जरा गौर डाली जाए तो अपनी ही विधानसभा क्षेत्र में सड़कों को दुरुस्त कराने में नाकाम रहे हैं फिर प्रदेश में क्या विकास कराया होगा सोचनीय प्रश्न है।

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,