Sunday , May 26 2024

इटावा भरथना का व्यापारी गंधक लाइसेंसधारक अनिल कुमार गिरफ्तार

अरूण दुबे भरथना

नियमो व शर्तों का उल्लंघन करने पर गंधक लाइसेंसधारक अनिल कुमार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया।

प्रभारी निरीक्षक बीएस सिरोही के अनुसार बीती 21 सितंबर को सुबह करीब 10-11 बजे के बीच कस्बा के मोहल्ला गली गोदाम के अनिल कुमार गुप्ता की दुकान/गोदाम में आग लगी थी,जिसकी सूचना दमकल को देकर मय पुलिस बल मौके पर पहुचने पर मकान में भीषण आग लगी थी,घटना पर कई आलाधिकारी भी पहुचे,भीषण आग से बचाव कार्य किए गए इस बीच फंसे दो-तीन को पुलिस व दमकल कर्मियों ने बाहर निकाला।कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।घटना में कोई जनहानि नही हुई।

उसी दिन शाम को दुकान गंधक के लाइसेंस धारक अनिल कुमार गुप्ता से पूछताछ की गई,जिसके आधार मोहल्ला नेविलगंज में स्थित उंसके दूसरे मकान से करीब डेढ़ कुन्तल गंधक जो दो बोरियों में भरा था,बरामद किया गया। लाइसेंस की शर्तों व नियमो का उल्लंघन करने पर अनिल कुमार के खिलाफ मुकद्दमा अपराध संख्या 328/21 के अंतर्गत धारा 5/9 ख विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अनिल कुमार को शनिवार की सुबह करीब पौने दस बजे उंसके घर से गिरफ्तार किया गया।

अनिल कुमार को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसएसआई दीपक कुमार, एसआई राजीव कुमार,हे0कांस्टेबल शराफत बेग,सिपाही अनुराग कुमार,अनूप पांडेय,नीरज कुमार व चालक ललित कुमार शामिल रहे