Friday , June 14 2024

आगरा पिनाहट में रहस्यमय तरीके से लापता हुआ क्लीनिक संचालक ,अपहरण की आशंका ,जांच में जुटी पुलिस

बालकिशन वर्मा

पिनाहट। शुक्रवार को कस्बे का क्लीनिक संचालक रहस्मय तरीके से लापता हो गया। क्लीनिक संचालक के देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। जिस पर परिजनों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई ।पुलिस को क्लीनिक संचालक की बाइक पिनाहट चंबल घाट पर बने पंप हाउस पर खड़ी मिली है। और क्लीनिक संचालक का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है ।वहीं पुलिस लापता क्लीनिक संचालक का पता लगाने में जुटी हुई है ।
जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव अरनोटा निवासी 35 वर्षीय होरम सिंह वर्मा का कस्बे के अंबेडकर तिराहे पर सरकारी हॉस्पिटल वाली गली में क्लीनिक है। होरम सिंह शुक्रवार सुबह घर से रोजाना की भांति बाइक लेकर अपने क्लीनिक पर पिनाहट आऐ।और फोन आने पर पिनाहट चंबल नदी पर पहुंच गए । पिनाहट चंबल नदी पर बने पंप हाउस पर अपनी बाइक खड़ी कर कहीं चले गए ।लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं लौटे ।जिस पर परिजनों को चिंता सताने लगी ।रिश्तेदार व दोस्तों के यहां फोन लगाकर पता किया। लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हुई। जिस पर परिजनों ने अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी ।सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। शनिवार सुबह सीओ पिनाहट लापता क्लीनिक संचालक की तलाश में पिनाहट घाट पहुंचे। जहां पंप हाउस नंबर एक पर उसकी बाइक खड़ी मिली। जहां तैनात कर्मचारी करूआ से भी पूछताछ की।उसने बताया कि बाइक और हेलमेट यहीं पर कल रात्रि से खड़ी है। इसके बाद मोटर वोट से लापता क्लीनिक की तलाश में चंबल नदी के आसपास किनारे पर खोजबीन की। जांच में परिजनो ने पुलिस को बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर शुक्रवार को गांव के ही एक युवक से झगड़ा हुआ था ।उसने देख लेने की धमकी भी दी है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए उठा लिया है। लापता क्लीन संचालक का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सका ।पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है ।
वहीं इस मामले में सीओ पिनाहट का कहना है कि लापता क्लीन संचालक की तलाश में पुलिस जांच में जुटी है ।सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। परिजनो के अनुसार जिन लोगों से कहासुनी हुई थी ।पैसौ को लेकर झगड़ा हुआ था उन लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है ।अभी अपहरण जैसी कोई बात सामने नहीं आ रही है।