Sunday , May 19 2024

एयर होस्टेस बनने का सपना देखने वाली हिना खान की कुछ ऐसे हुई थी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का आना और जाना लगा रहता है। ग्लैमर की दुनिया के लिए ये एक आम बात है। लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां होती हैं, जो इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर धमाल मचा देती हैं और फिर उनके लिए फैंस के दिलों में भी एक खास जगह बन जाती है। टीवी के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस हिना खान भी उन्हीं में से एक हैं।

खास बात ये है कि, हिना खान ने अपनी एक्टिंग से साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक के जरिए भी लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और यहां पर वह अपने फैंस के साथ अक्सर कनेक्ट होती रहती हैं।

हिना खान का जन्म 2 अक्तूबर 1986 को श्रीनगर के जन्मू-कश्मीर में हुआ था। हिना ने दिल्ली के सी सी ए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन किया है। एक्ट्रेस अपने करियर के शुरुआती दिनों में एयर होस्टेस बनना चाहती थीं।

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। इसी सीरियल की वजह से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। हिना इस धारावाहिक में ‘अक्षरा’ के किरदार में नजर आई थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके बाद हिना खान ने ‘नागिन’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ जैसे हिट सीरियल में भी अपनी एक्टिंग का जलाव दिखाया।