Sunday , March 3 2024

बोर्ड परीक्षा परिणाम में त्रुटियों से नाराज विद्यार्थी परिषद ने जताया रोष

इटावा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को माध्यमिक शिक्षा बोर्ड एवं सीबीएससी बोर्ड के द्वारा जारी परीक्षा परिणामों में प्राप्त विभिन्न त्रुटियों के सन्दर्भ में ज्ञापन प्रमुख ऋत्विक तिवारी व प्रज्ञा सिंह ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा और उचित कार्यवाही की मांग की।

जिला संयोजक तान्या मिश्रा ने कहा कि हाल ही में जो परीक्षा परिणाम बोर्ड द्वारा घोषित किए गए हैं वो किसी भी मानक से छात्र हित मे प्रस्तुत नही होता हैं यदि विषय को संज्ञान पर ले कर जल्द कार्यवाही नही हुई तो इस अवस्था में विद्यार्थी परिषद आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

सतेंद्र सिंह व शिवांग ने कहा कि हम विद्यालय से मांग करते हैं कि किस मानक के आधार पर उन्होंने छात्रों का परिणाम पत्र घोषित किया है वह मानक छात्र व उनके परिवार के समक्ष प्रस्तुत करें। संगठन मंत्री निर्भय प्रताप ने कहा कि विद्यार्थी परिषद सदैव छात्र व राष्ट्र हित के लिए कार्य करता आया है और करता रहेगा यदि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ तो इस अवस्था में अभाविप वृह्द आंदोलन को बाध्य होगा।

इस दौरान छात्र छात्राओं के परिवार के लोग भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा है कि विद्यालय प्रशासन ने छात्रों को नंबर देने में भी घोटाला किया है व बच्चों के भविष्य के साथ खिलबाड़ कर रहे हैं।

ज्ञापन देने बालों में प्रान्त संगठन अंशुल विद्यार्थी ,प्रान्त मंत्री अक्षय प्रताप सिंह,जिला एसएफडीप्रमुख संस्कार गुप्ता,नगर सहमंत्री यश पांडेय,आयुष चौधरी,आकांक्षा, आयुषी प्रभाकर,भारत तोमर,अमन दिवाकर,उज्ज्वल पांडेय खुशबू शर्मा शामिल रही।