Wednesday , July 24 2024

जिलाधिकारी नवनीत चहल मथुरा ने रिफाइनरी में चल रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान एक कार्यशाला का किया उद्घाटन

जिलाधिकारी नवनीत चहल मथुरा ने रिफाइनरी में चल रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान एक कार्यशाला का किया उद्घाट

मथुरा /- कोरोना महामारी की प्रतिकूल परिस्थिति के दौरान जिला प्रशासन के साथ समन्वय और जिले में किए गए मथुरा रिफाइनरी के कार्य निश्चित रूप से सराहनीय है। और जिस प्रकार से इंडियन ऑयल देशभर में सत्य निष्ठा के साथ कार्य कर रहा है वह अपने आप में एक मिसाल हैl यह बात आज जिलाधिकारी मथुरा नवनीत सिंह चहल ने कहीl नवनीत चहल मथुरा रिफाइनरी में चल रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान एक कार्यशाला का उद्घाटन कर रहे थेl
26 अक्तूबर से 01 नवम्बर 2021 तक चल रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत, मथुरा रिफाइनरी के कर्मचारियों के लिए आयोजित एक सतर्कता कार्यशाला का उद्घाटन आज ज़िलाधिकारी मथुरा नवनीत सिंह चहल द्वारा किया गया। असिस कुमार माइति, कार्यकारी निदेशक व रिफाइनरी प्रमुख ने जिलाधिकारी नवनीत चहल का स्वागत किया । इस अवसर पर माइति ने जिलाधिकारी नवनीत चहल को उनके व उनके पूरे प्रशासन द्वारा विशेष रूप से कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान मथुरा रिफाइनरी को मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने हमेशा मथुरा रिफाइनरी को अपने सभी प्रयासों में समर्थन दिया है। और उम्मीद है। कि यह भविष्य में भी जारी रहेगा।
मुख्य महाप्रबंधको, महाप्रबंधको और कार्यशाला के लिए वर्चुअल माध्यम से जुड़े प्रतिभागियों की सभा को संबोधित करते हुए, जिलाधिकारी नवनीत चहल ने कोरोना की प्रतिकूल स्थिति के दौरान आपसी समन्वय के लिए मथुरा रिफाइनरी के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के साथ कारोबार करने के लिए इंडियनऑयल का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इंडियनऑयल ने राष्ट्र को सत्यनिष्ठा का मार्ग दिखाया है और कहा कि लोगों को इस महान संगठन से बहुत कुछ सीखना चाहिए । नवनीत चहल ने कहा कि हमारे पास ऐसे नेता हैं जिन्होंने सत्यनिष्ठा का मार्ग प्रशस्त किया और हमें एक सुखी जीवन जीने के लिए उनके सिद्धांतों को अपनाना चाहिए। जिलाधिकारी नवनीत चहल ने प्रणाली में बेहतर पारदर्शिता के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग पर ज़ोर दिया और दोहराया कि सरकार पारदर्शी शासन के लिए सर्वोत्तम प्रौद्योगिकी को अपनाने के लिए भी कड़े कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि नैतिकता को आत्मसात करना एक व्यक्तिगत मूल्य है, लेकिन इसकी शुरुआत घर से होती है और हमें युवा पीढ़ी में एक उज्जवल भविष्य के लिए सच्चाई और सत्यनिष्ठा के बीज बोने चाहिए। इस अवसर पर नवनीत सिंह चहल द्वारा रिफाइनरी परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया।
रिपोर्ट /- प्रताप सिंह